अडानी विल्मर ‘फॉर्च्यून ऑनलाइन स्टोर’ के सफलतापूर्ण 2 साल

अडानी विल्मर ‘फॉर्च्यून ऑनलाइन स्टोर’ के सफलतापूर्ण 2 साल

अडानी विल्मर ‘फॉर्च्यून ऑनलाइन स्टोर’ के सफलतापूर्ण 2 साल

फॉर्च्यून ऑनलाइन स्टोर आज देशभर में 25 से अधिक शहरों की जरूरतों को पूरा करता है

* बिज़नेस रिपोर्टर

         मुंबई : भारत की सबसे बड़ी पैकेज्ड फूड एफएमसीजी कंपनियों में से एक अडानी विल्मर लिमिटेड ने अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म - फॉर्च्यून ऑनलाइन के साथ डी2सी स्पेस में सफलतापूर्व 2 वर्ष पूरे करने की उपलब्धि हासिल की है। अपनी तरह के इस पहले अग्रणी प्लेटफॉर्म ने पिछले कुछ वर्षों में लगातार भारत भर के 25 से अधिक शहरों में अपनी मौजूदगी का विस्तार किया है। बड़ी संख्या में निष्ठावान उपभोक्ताओं के साथ, फॉर्च्यून ऑनलाइन भारत के एफएमसीजी क्षेत्र में सबसे तेजी से बढ़ते डी2सी प्लेटफार्मों में से एक के रूप में उभरा है।

   श्री. अंग्शु मल्लिक, एमडी-सीईओ, अडानी विल्मर लिमिटेड ने कहा,‘‘हम अपने ऑनलाइन स्टोर के साथ दो साल की सफलता का जश्न मनाते हुए  रोमांचित महसूस कर रहे हैं; यह हमारे ग्राहकों की वफादारी और हमारी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का ही नतीजा है। हमारा लक्ष्य अपने नए फॉर्च्यून ऑनलाइन वर्टिकल के माध्यम से अंतिम छोर तक सेवा प्रदान करके विकास को गति देना और उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करना है। प्लेटफॉर्म ने हमें न केवल अपने निष्ठावान उपभोक्ताओं से जुड़ने में सक्षम बनाया है, बल्कि उत्पादों पर रीयल-टाइम फीडबैक हासिल करने में भी सफलता मिली है। इस तरह हमारे लिए रणनीतिक तरीके से नए प्रयोग करना और जरूरी बदलाव करना संभव हुआ है। इन वर्षों में, हमने आक्रामक रूप से नई उत्पाद श्रेणियां पेश की हैं और साथ ही हमने बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विविधता लाने का भरपूर प्रयास किया है।’’

    श्री. अंग्शु मल्लिक ने आगे कहा, ‘‘फॉर्च्यून ऑनलाइन प्रमुख बाजारों में व्यापक ऑन-ग्राउंड एक्टिवेशन कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। गुजरात में हमारा ऐप-एक्सक्लूसिव भारती मेला ऐसा ही एक आयोजन था, जो हमारे सबसे सफल जुड़ाव कार्यक्रमों में से एक रहा। इस दौरान हमने उपभोक्ताओं की पारंपरिक भावनाओं और उनकी जरूरतों को अच्छे से समझा। हमें विश्वास है कि ब्रांड कोहिनूर और ब्रांड फॉर्च्यून के तहत हम अपने प्रोडक्ट को लेकर आगे चलकर मांग में मजबूत बढ़ोतरी दर्ज करने में कामयाब रहेंगे। खरीदारी का एक बेहतर और सहज-सरल अनुभव प्रदान करने के लिए, हमारा लक्ष्य विशेष प्रकार के कंज्यूमर सेगमेंट को लक्षित करके और उनकी जरूरतों को पूरा करके अपनी पेशकश को बढ़ाना है।’’

    2021 में लॉन्च किए गए फॉर्च्यून ऑनलाइन ने कोविड की पीक अवधि के दौरान आवश्यक वस्तुओं की तेजी से बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एक चैटबॉट के रूप में लोगों की सहायता की। बदलते समय के साथ, फॉर्च्यून ऑनलाइन ने एक परिवर्तनकारी यात्रा की और चैटबॉट से एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में अपनी पहचान कायम की है।