स्विस ब्यूटी का प्रीमियम मेकअप सेगमेंट ‘स्विस ब्यूटी सिलेक्ट’ हुआ लॉन्च
स्विस ब्यूटी का प्रीमियम मेकअप सेगमेंट ‘स्विस ब्यूटी सिलेक्ट’ हुआ लॉन्च
* बिज़नेस रिपोर्टर
मुंबई, 10 जुलाई : भारत के प्रमुख मेकअप ब्रांड्स में से एक स्विस ब्यूटी ने स्विस ब्यूटी सिलेक्ट की पेशकश कर अपनी 11वीं वर्षगांठ मनाई। उत्कृष्टता की अपनी विरासत को बरकरार रखते हुए, इस कलेक्शन को प्रीमियम सेगमेंट के लिए लाया गया है।
सुंदरता के पारखी भारतभर के ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए स्विस ब्यूटी को एक हाइब्रिड मेकअप रेंज के रूप में बड़ी ही सटीकता से तैयार किया गया है। इस कलेक्शन में स्किनकेयर और मेकअप का बड़ा ही अच्छा मेल देखने को मिलता है। इस रेंज में कई सारी श्रेणियों में प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं जैसे लिपस्टिक, बुलेट लिपस्टिक, आईशैडो, मस्कारा इत्यादि। इस ब्राण्ड की हर महीने ही बाजार में नए तरह के प्रोडक्ट्स लाने की योजना है। मेकअप को इस कलेक्शन में प्रमुखता दी गई है और ये उत्पाद विटामिन ई, नारियल पानी के सत्व और स्किनकेयर के अन्य बेहतरीन तत्वों से तैयार किए गए हैं।
इस कलेक्शन के प्रोडक्ट्स में उत्पादों की गुणवत्ता बढ़ाने और यूजर को दुनिया की सबसे बेहतरीन स्किनकेयर तथा कलर कॉस्मैटिक का अनुभव देने के लिए माइक्रो-टबिंग और हिल्यूरिप टेक्नोलॉजी जैसी अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें सभी प्रोडक्ट्स डर्मेटोलॉजिकली टेस्टेड, वीगन और क्रुएल्टी-फ्री हैं। इससे ब्यूटी तथा स्किनकेयर में उच्च नैतिक मानकों को लेकर स्विस ब्यूटी का समर्पण झलकता है। स्विस ब्यूटी सिलेक्ट अपनी वेबसाइट- स्विसब्युटीडॉटइन के साथ पहले तीन महीने एक्सक्लूसिव रूप से नायका पर उपलब्ध है।
मोहित गोयल, को-फाउंडर एवं डायरेक्टर का कहना है, “भारत के सौंदर्य जगत में 11 वर्षों की अपनी मौजूदगी के साथ स्विस ब्यूटी को अपने उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों की गहरी समझ है। स्विस ब्यूटी सिलेक्ट नवाचार और गुणवत्ता को लेकर हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। साथ ही आज के जमाने के सौंदर्य पारखियों की अलग तरह की पसंद को पूरा करने के लिए प्रीमियम उत्पादों की पेशकश करता है। हम सिर्फ नए उत्पाद लेकर नहीं आ रहे ; हम प्रीमियम ब्यूटी के मानकों को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। ये लॉन्च हर किसी तक बेहतरीन सौंदर्य उत्पाद पहुंचाने के हमारे सफर में एक नया अध्याय है।’’
स्विस ब्यूटी का भारत के 550 शहरों में 25,500 रिटेल टचपॉइंट नेटवर्क है। यह ब्राण्ड टियर 2 शहरों तथा स्मार्ट सिटीज में प्रवेश करके इस आंकड़े को 30,000 के पार पहुंचाना चाहता है। साथ ही ये ब्राण्ड 2025 के वित्त वर्ष तक अपने एक्सक्लूसिव आउटलेट्स की संख्या 24 करना चाहता है। अपने प्रोडक्ट्स की पहुंच को थोड़ा और बढ़ाने के लिए स्विस ब्यूटी इस वित्त वर्ष के अंत तक भारतभर में 147 ऐसे आउटलेट खोलेगा जोकि सौंदर्य को लेकर ग्राहकों की सहायता कर सके। साथ ही इसकी 450 से अधिक टचपॉइंट बनाने की भी योजना है।