पूर्व सांसद गोपाल शेट्टी ने रेलवे के जीएम से मुलाकात कर यात्रियों की विभिन्न समस्याओं का हल निकालने की मांग की

पूर्व सांसद गोपाल शेट्टी ने रेलवे के जीएम से मुलाकात कर यात्रियों की विभिन्न समस्याओं का हल निकालने की मांग की

पूर्व सांसद गोपाल शेट्टी ने
रेलवे के जीएम से मुलाकात कर यात्रियों की विभिन्न समस्याओं का हल निकालने की मांग की ...

* अमित मिश्रा

    मुम्बई : जेडआरयूसीसी के वेस्टर्न रेलवे कमिटी मेंबर्स तथा कच्छ युवक संघ के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से उत्तर मुम्बई के पूर्व सांसद गोपाल शेट्टी के नेतृत्व में रेलवे के जनरल मैनेजर अशोक मिश्रा से मुलाकात की और रेल यात्रियों की विभिन्न समस्याओं की ओर उनका ध्यान आकृष्ट किया ।

   रेलवे के जीएम से हुई इस मुलाकात में रेलवे और रेल यात्रियों से जुड़ी विभिन्न समस्याओं को जनरल मैनेजर अशोक मिश्रा के समक्ष रखते हुए मांग में कहा गया कि कच्छ की ओर जाने वाली और मुम्बई आने वाली कुछ गाड़ियों का कुछ स्टेशनों पर आवश्यक हॉल्ट सुनिश्चित किया जाए, साथ ही त्योहार के दौरान कच्छ की ओर जानेवाली गाड़ियों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके अलावा  बोरीवली रेलवे स्टेशन  (पूर्व में ) आर एल रोड जो कि वर्तमान में 45 फुट का है उसे 60 फुट कराने के लिए रेलवे की कुछ जमीन महानगरपालिका को उपलब्ध कराने की गोपाल शेट्टी गत दस साल से रेलवे से मांग करते आये हैं ताकि बोरीवली पूर्व की स्टेशन के आसपास की ट्रैफिक की समस्या हल हो जाए। इस वर्षों पुरानी पूर्व सांसद गोपाल शेट्टी की मांग को जल्द अमल में लाने की दिशा में भी ठोस प्रयास के लिए भी रेलवे के जी एम से कहा गया।

    इस बैठक में पूर्व सांसद गोपाल शेट्टी के साथ मयूर भाई ओवरसियर ( ZRUCC मेंबर) , कैलाश वर्मा, कच्छ पैसेंजर्स एसोसियेशन के एडवोकेट कांतिभाई संगोई व अन्य सदस्यों के साथ-साथ चंपक गागर, रमणीक संगोई तथा दहिसर के मदन बर्वे भी  सम्मिलित हुए। अब देखना यह है कि यात्रियों की इन विभिन्न समस्याओं का हल रेलवे कब निकलता है।