R. Madhwan ने जब पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए साफ कह दिया "NO"

R. Madhwan ने जब पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए साफ कह दिया "NO"
फोटो : सोशल मीडिया

R. Madhwan ने जब पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए साफ कह दिया "NO"

- एक्टर ने तंबाकू ब्रांड को एंडोर्स करने का बड़ा ऑफर ठुकराया !

* बॉलीवुड रिपोर्टर

    ऐसा आभास होता है कि आर माधवन के पास मिडास टच है, जो उनके हर प्रोजेक्ट को बॉक्स ऑफिस गोल्ड में बदल रहा है। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी बॉक्स ऑफिस तक ही सीमित नहीं है। उनकी बैक-टू-बैक सफलताओं ने उन्हें इंडोर्समेंट वर्ल्ड में भी एक पॉपुलर फेस बना दिया है। हाल ही में अभिनेता को एक तंबाकू प्रोडक्ट का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए बड़ी रकम की पेशकश की गई थी। हालाँकि, माधवन ने अपने व्यक्तित्व के प्रति सच्चे रहते हुए और दर्शकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया।

  सूत्रों के मुताबिक, एक बड़ी पान मसाला कंपनी अपने ब्रांड की रीच बढ़ाने के लिए एक घरेलू चेहरे को कास्ट करना चाह रही थी। माधवन द्वारा ऑफर रिजेक्ट करने के बाद, ब्रांड अभी भी एक नए चेहरे की तलाश में है। इससे पहले, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, महेश बाबू और अजय देवगन जैसी कई मशहूर हस्तियों ने पान मसाला ब्रांडों को एंडोर्स किया और दर्शकों द्वारा उनकी काफी आलोचना भी हुई है। माधवन द्वारा ऑफर को अस्वीकार करने से, उन्होंने साबित कर दिया है कि वह खुद को उन ब्रांडों के साथ जोड़ना पसंद करते हैं, जिनमें वे विश्वास करते हैं।

  काम के मोर्चे पर, माधवन ने 2024 की शुरुआत 'शैतान' से की, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब, वह कई आगामी रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनमें 'धुरंधर', 'दे दे प्यार दे 2' और 'शंकरन' शामिल हैं। तमिल में उनके पास 'टेस्ट' और 'अधिरष्टसालि' शामिल है। एक्टर फिलहाल लंदन में 'ब्रिज' नाम की एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं।