"दिल में उतरने लगे हो" गाने से दर्शकों के दिल में उतरने की ईमानदार कोशिश !

 "दिल में उतरने लगे हो" गाने से दर्शकों के दिल में उतरने की ईमानदार कोशिश !

 "दिल में उतरने लगे हो" गाने से दर्शकों के दिल में उतरने की ईमानदार कोशिश !

- वीडियो अल्बम हुआ लांच, लोग कर रहे हैं खूब पसंद !

- प्रोड्यूसर दीपेंद्र कुमार शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की दमदार प्रस्तुति

- सोना मेधी और अभय जोधपुरकर की आवाज का चला जादू

- वीडियो में सोना मेधी और विशाल पांडे के शानदार अभिनय का दिखा जलवा

* अमित मिश्रा

   'दिल मे उतरने लगे हो' से बॉलीवुड के प्रेमी दर्शकों के दिल में उतरने की ईमानदार कोशिश के रूप में प्रोड्यूसर दीपेंद्र कुमार शर्मा का वीडियो अल्बम रामजी गुलाटी के चैनल पर जारी हुआ ।

 _ यू ट्यूब लिंक ....

https://youtu.be/c_7y3PEPGkg?si=RhQ3TvIgcFWDfKYR

   डी. के. एस. प्रोडक्शन्स प्रा.लिमिटेड के बैनर तले लांच हुए इस वीडियो अल्बम का डुएट गाना खनकती आवाज की मल्लिका सिंगर-एक्ट्रेस सोना मेधी और अभय जोधपुरकर की आवाज में रिकार्ड किया गया है। इसके वीडियो में भी सिंगर-एक्ट्रेस सोना मेधी ,  स्मार्ट और दमदार अभिनेता विशाल पांडे के साथ नजर आएंगी।

    पेशे से मूलतः मशहूर फैशन डिजायनर रहे दीपेन्द्र कुमार शर्मा ने बड़ी खूबसूरती से यह गीत, डायरेक्टर रामजी गुलाटी के सशक्त निर्देशन में डिजाइन करवाकर पर्दे पर उतारा है।  गाने को अपनी मखमली आवाज से सोना मेधी और अभय जोधपुरकर ने सजाकर अपने पहले प्रयास को न सिर्फ सार्थक किया है बल्कि ऐसे ही और प्यारे नगमों के लिए मजबूत 'बेस' भी तैयार कर दिया है। इस एल्बम की स्टार्ट टू फिनिश शूटिंग दुबई के शानदार लोकेशनों पर की गई है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि इस गाने के निर्माण के लिए बनी यह टीम, एक ऐसी मजबूत और सशक्त टीम रही है जिसके इस खूबसूरत प्रयास को देखने-सुनने वाले, अच्छे गीत-संगीत के कद्रदान इसे सिर-आंखों पर बिठाएँगे।

    पाठकों को बता दें कि सोना मेधी न केवल एक अच्छी सिंगर हैं, बल्कि फिल्मों , टीवी धारावाहिकों और वेब सीरीज में भी अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं । जबकि निर्माता दीपेंद्र कुमार शर्मा अपने आप में एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर हैं। मूलतः जयपुर ( राजस्थान ) के दीपेंद्र अब आपली मुम्बई जैसे रंगीन और दरियादिल शहर को सुनहरे ख्वाब परोसने आये हैं। बॉलीवुड की नब्ज और दर्शकों का टेस्ट जानने की उनकी क्षमता उन्हें लेकर सफलता के आकाश में उड़ान भरने को तैयार है। 
  इसी वर्ष 2024 में उन्होंने बॉलीवुड में कुछ बड़ा करने की सोचकर अपना प्रोडक्शन हाउस खोला था। जिसके अंतर्गत इस एक म्यूज़िक वीडियो से अच्छी शुरुआत के बाद अब वे वेब सीरीज, विज्ञापन और फिल्म मेकिंग में भी हाथ आजमाना चाहते हैं।

   अल्बम के लांचिंग अवसर पर प्रोड्यूसर दीपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि " मेरा पहला लक्ष्य अपने प्रोडक्शन हाउस को एक अग्रणी प्रोडक्शन हाउस बनाना है। मुझे पता है कि मेरे पास बहुत रचनात्मकता है और मैं इसे निर्देशन सहित अन्य विभिन्न क्षेत्रों में दिखाना चाहता हूँ । मैंने वाईआरएफ के साथ काम किया है, साथ ही दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और सानिया मल्होत्रा ​​जैसी कई सेलेब्स को स्टाइल भी किया है। ऐसे में बड़ी सोच, संभावनाओं का बड़ा लक्ष्य और हमेशा कुछ बेहतरीन कर गुजरने की हिम्मत रखता हूँ।
   इस वीडियो अल्बम को लेकर दीपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि मेरा एक दोस्त आशिक इलाही जो इस गाने का कम्पोज़र भी है, वही यह गाना लेकर मेरे पास आया था। मुझे यह गाना बहुत ही आकर्षक और रोमांटिक नजर आया। मुझे लगा कि सोना मेधी, जो लंबे समय से मेरी दोस्त है, उनके पास इस गाने के लिए सही आवाज़ है, और फिर एक यादगार क्रिएशन सामने आ गया।”
  प्रोड्यूसर दीपेन्द्र कुमार शर्मा कहते हैं कि वे फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के कट्टर प्रशंसक हैं और उनकी तरह ही बहुमुखी और चयनशील बनना चाहते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि अल्बम बनाने का उनका उद्देश्य सोना मेधी को बतौर एक गायिका के रूप में लॉन्च करना था । वे अपने प्रोडक्शन हाउस 'डी.के.एस. प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड' के बैनर तले अपने एल्बम के लिए कुछ और वीडियो भी शूट करने के भी इच्छुक हैं।