जून’ एक्ट्रेस नेहा दिनेश आनंद IIFA ग्रीन कार्पेट करेंगी होस्ट...

जून’ एक्ट्रेस नेहा दिनेश आनंद IIFA ग्रीन कार्पेट करेंगी होस्ट...

जून’ एक्ट्रेस नेहा दिनेश आनंद IIFA ग्रीन कार्पेट करेंगी होस्ट...

* बॉलीवुड रिपोर्टर

   बहुप्रतीक्षित IIFA 2024 बस आने ही वाला है और इसने लोगों के बीच काफी उत्सुकता पैदा करदी है। इस उत्साह को और बढ़ाने वाली हैं ‘जून’ एक्ट्रेस नेहा दिनेश आनंद, जो अवॉर्ड शो के ग्रीन कार्पेट की होस्टिंग करती नज़र आएंगी। वह बॉलीवुड के साथ-साथ इंटरनेशनल पर्सनालिटीज से भी बातचीत करेंगी। IIFA के ग्रीन कार्पेट पर नेहा दिनेश आनंद के साथ, दर्शक इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों के साथ एक मनोरंजक और यादगार शाम की उम्मीद कर सकते हैं।

   नेहा दिनेश आनंद ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जून’ में अपने दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, जो उनका एक्टिंग डेब्यू था। विभिन्न फिल्म फेस्टिवल्स में पसंदीदा बनी यह फिल्म ओटीटी पर आने के बाद से ही दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से पॉजिटिव रीव्यूज पा रही है। बरनाली रे शुक्ला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नेहा मुख्य किरदार 'जून' की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं, जो 'आजादी' की तलाश में है।

  इस बीच, IIFA 2024 एक तीन दिन का एक शानदार और ग्रैंड इवेंट है, जो इंडस्ट्री की बेस्ट फिल्म्स और टैलेंट्स का जश्न मनाता है और उन्हें सम्मानित करता है। इस साल का IIFA, जो अबू धाबी में होगा, 27 सितंबर को IIFA उत्सवम के साथ शुरू होगा, जिसकी होस्टिंग राणा दग्गुबाती करेंगे। इसके बाद बहुप्रतीक्षित आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन होगा, जिसकी होस्टिंग शाहरुख खान करेंगे और को-होस्ट करण जौहर और विक्की कौशल 28 सितंबर को करेंगे। आईफा वीकेंड 29 सितंबर को आईफा रॉक्स के साथ खत्म होगा। कई मशहूर सेलिब्रिटीज जैसे आइकोनिक रेखा, जान्हवी कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, अनन्या पांडे और अन्य अपने शानदार परफॉरमेंस से स्टेज पर आग लगाते नजर आएंगे।