Swiss Beauty ने पेश किया "लिपस्टिक ऑफ इंडिया"
Swiss Beauty ने पेश किया "लिपस्टिक ऑफ इंडिया"
_ लिपस्टिक के 30 अलग-अलग शेड्स हुए पेश !
* बिजनेस रिपोर्टर
मुंबई, 17 सितंबर : मशहूर भारतीय कलर कॉस्मैटिक्स ब्रांड स्विस ब्यूटी ने ‘द लिपस्टिक ऑफ इंडिया’ के रूप में द होल्ड मी मैट लिक्विड के साथ इस साल का अपना सबसे बड़ा लॉन्च किया। भारतीय त्वचा के अनुसार बनाई गई यह मेड इन इंडिया लिपस्टिक ढेर सारी खूबियों और बेजोड़ कीमत पर लिपस्टिक के मानकों को नए सिरे से परिभाषित करेगी।
विटामिन ई और एप्रीकॉट ऑयल के साथ यह लिपस्टिक, नॉन-ड्राइंग मैट फिनिश, गहरी नमी और भारतीय मौसम में 12 घंट स्टे के साथ आती है। ‘द लिपस्टिक ऑफ इंडिया’ 30 खूबसूरत शेड्स में आती है। इसके शानदार टेक्सचर को अधिकतम परिणाम और मैट फिनिश देने के लिए बड़ी ही सटकीता से तैयार किया गया है। इन सबके अलावा, यह प्रोडक्ट डर्मेटोलॉजिकली टेस्टेड है और ब्रांड पेटा प्रमाणित एनिमल टेस्ट-फ्री है। इस वजह से होल्ड मी मैट लिपस्टिक एक सुरक्षित पसंद है। सिर्फ 429 रुपए की कीमत में, नई लॉन्च की गई यह लिपस्टिक रेंज बहुत कमाल की है और सुंदर दिखने की चाहत रखने वालों के लिए इसे एक किफायती लक्ज़री बनाती है।
यह लिपस्टिक रेंज स्विस ब्यूटी की आधिकारिक वेबसाइट, नायका,अमेज़ॉन, परपल, मिंत्रा और अन्य मार्केटप्लेस पर उपलब्ध है। इस ब्रांड के बीएफएफ, सेलिब्रेशन मॉल, उदयपुर और एलांटे मॉल, चंडीगढ़ में ब्रांड के ईबीओ से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही वे दस भारतीय शहरों के रिटेल स्टोर्स से भी इसे खरीद सकते हैं। ब्रांड ने जल्द ही दूसरे मार्केटप्लेसेस तथा शहरों में भी इसे लाने की योजना बनाई है।
साहिल नायर, सीईओ, स्विस ब्यूटी का कहना है, “हमें अपने इस साल के सबसे महत्वाकांक्षी लॉन्च- ‘होल्ड मी मैट’ लिपस्टिक रेंज को पेश करते हुए खुशी का अनुभव हो रहा है। यह नया कलेक्शन, मेकअप के दीवाने भारतीयों और उनकी जरूरतों के अनुसार खासतौर पर प्रोडक्ट लाने के हमारे संकल्प को दर्शाता है। इसे हमने ‘द लिपस्टिक ऑफ इंडिया’ नाम दिया है, क्योंकि इस प्रोडक्ट को भारतीय स्किन टोन, उनकी पसंद-नापसंद, अलग-अलग मौसम, नमी, बेहतर परिणामों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इसके साथ ही इस पर काफी शोध किया गया कि मेकअप के दीवानों को आखिर क्या चाहिए। 30 आकर्षक शेड्स, लॉन्ग लास्टिंग मैट फिनिश और गहरी नमी देने के साथ, ‘होल्ड मी मैट’ सिर्फ लिपस्टिक नहीं है; बल्कि यह देशभर में हिम्मत और आत्मविश्वास के बदलावकारी सफर को दर्शाती है। हमने कई ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर इसे लॉन्च किया है, हमारा मानना है कि यह लिपस्टिक रेंज हर जगह मेकअप के दीवानों के लिए सौंदर्य के सशक्तिकरण का प्रतीक बन जाएगी।“