सूर्या रोशनी ने त्योहारी सीजन के लिए लाइटिंग सीरीज की नई रेंज पेश की

सूर्या रोशनी ने त्योहारी सीजन के लिए लाइटिंग सीरीज की नई रेंज पेश की

सूर्या रोशनी ने त्योहारी सीजन के लिए लाइटिंग सीरीज की नई रेंज पेश की

* बिज़नेस रिपोर्टर 

   भारत में ला‍इटिंग के लिये सबसे प्रतिष्ठित और भरोसेमंद ब्रांड्स में से एक, सूर्या रोशनी ने दिवाली के मौसम के पहले अपनी लाइटिंग सीरीज में तीन नए उत्पादों एस-अल्ट्रा स्लिम, स्पार्कल रोप लाइट, जग-मग (फेस्टिव स्ट्रिंग लाइट) को लॉन्च करने की घोषणा की है। इनका अनावरण गोवा में चल रहे ट्रेड मीट के दौरान इसके टॉप डीलर्स के बीच किया जायेगा। दीवाली की ढेर सारी रोशनी और खुशियों के बीच सूर्या रोशनी की योजना लाइटिंग की अपनी बेमिसाल श्रृ़ंखला के जरिए सड़कों एवं घरों को रौशन कर त्योहारों के आनंद को बढ़ाना है।

   सूर्या रोशनी के कस्टमर लाइटिंग के बिजनेस हेड और प्रवक्ता श्री गिरिश बीओ ने कहा कि, “दीवाली बुराई पर अच्छाई की जीत का त्यौहार है। यह साल कई मायनों में हममें से कइयों के लिये एक महत्वपूर्ण वर्ष रहा है, क्योंकि हम दो सालों के अंतराल के बाद सामान्‍य जीवन की ओर लौट पाये हैं। सूर्या रोशनी हमारे साझीदारों के उत्साह और त्योहारों के आनंद को एक नये मुकाम पर ले जाना चाहती है और इसलिये हमने इन एक्सक्लूजिव लाइिटंग उत्पादों को लॉन्च किया है।”

   एस-अल्ट्रा स्लिम: ये अल्ट्रा-स्लिम लाइटिंग उत्पाद हैं और 25000 घंटों तक रोशनी देते हैं। ये 3w/6w/ 15w/ 22w वाट में उपलब्ध हैं और इन्हें सबसे पतला एज-लिट डाऊन लाइटर के रूप में पेश किया गया है। विस्तृत फेस वाले इस उत्पाद की पेशकश एक इन-बिल्ट ड्राइवर, वाइड वोल्टेज ऑपरेशन्स (130 - 300V), 4 KV तक के सर्ज प्रोटेक्शन 12 डिग्री के एक बीम एंगल के साथ एक विशिष्ट डिजाइन में की गई है और वह भी बेहद प्रतिस्पर्धी मूल्य में। यह किसी भी जगह‍ को अच्छी तरह से रौशन करने का बिल्‍कुल परफेक्ट तरीका है। 

    स्पार्कल रोप लाइट: बीआईएस सर्टिफाइड 45m की यह रोप लाइट AC 220-240V, 50Hz द्वारा पावर्ड है और इसकी पेशकश 1 मीटर की लंबाई पर एक कट के साथ भी की गई है, जिसके कारण इसे कहीं पर भी आसानी से लगाया जा सकता है। इसमें हर मीटर में 120 एलईडीज लगी है और निरंतर रिच लाइट क्वालिटी देने के लिये हाई कलर कंसिस्टेंसी से लैस है। इसे आपकी पसंद के 5 अलग-अलग रंगों - लाल/नीला/हरा/सफ़ेद और वार्म व्हाइट में पेश किया गया है, जो इसे इनडोर एवं आउटडोर दोनों ही जगहों के लिये उपयुक्त बनाते हैं। चाहे अपने घर को सजाना हो, लॉबीज, स्ट्रीज पोल्स को रौशन करना हो या फिर कॉमर्शियल इमारतों को जगमगाना हो, आप हर जगह इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

    जग-मग (फेस्टिव स्ट्रिंग लाइट): इस 10 मीटर लंबे (46 एलईडी) बहुरंगी लाइट की पेशकश एक अनूठे कॉन्केव एलईडी के साथ की गई है। इसमें जीरो ग्लेयर और 360 डिग्री व्यू एंगल की खूबियाँ हैं। यह एक आदर्श एवं टिकाऊ लाइटिंग विकल्प है, जो एक्स्ट्रा ब्राइटनेस की पेशकश करता है। त्योहरों के इस मौसम में अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिये यह एक उपयुक्त विकल्प है।