रोटरी क्लब ऑफ़ मुंबई नॉर्थ एंड का शानदार रहा पुरस्कार वितरण समारोह !

रोटरी क्लब ऑफ़ मुंबई नॉर्थ एंड का शानदार रहा पुरस्कार वितरण समारोह !
रोटरी क्लब ऑफ मुंबई नार्थ एंड

रोटरी क्लब ऑफ़ मुंबई नॉर्थ एंड का शानदार रहा पुरस्कार वितरण समारोह !

- हिंदी दिवस पखवाड़ा अंतर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता छात्रों को किया गया पुरस्कृत

- बॉलीवुड कलाकारों की विशेष उपस्थिती में भव्य आयोजन

* अमित मिश्रा

   मालाड : रोटरी क्लब ऑफ़ मुंबई नॉर्थ एंड  ने हिंदी दिवस पखवाड़ा के परिप्रेक्ष में हिंदी कविता पठन , मोनो एक्टिंग तथा हिंदी में भाषण प्रतियोगिता का विशाल पैमाने पर आयोजन किया।

  इस प्रतियोगिता में शहर के कुल 100 स्कूलों के 502 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था, जिसमें से 68 प्रतियोगियों को प्रथम तीन स्थान पर पहुंचकर विजयी रहने का गौरव प्राप्त हुआ ।

   इन विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत करने के लिए मालाड के प्रसिद्ध जी. डी. खेतान स्कूल के भव्य ऑडिटोरियम में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया ।

    फर्स्ट लेडी संगीता अरुण खेतान ने बताया कि इस पुरस्कार वितरण समारोह में रोटरी क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर चेतन देसाई मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। अन्य विशिष्ट अतिथि के रूप में बॉलीवुड अभिनेता कंवलजीत सिंह तथा अभिनेता अविनाश वधावन भी सपरिवार उपस्थित रहे।

   क्लब के प्रेसिडेंट अरुण खेतान के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में हुए यादगार और हिंदी को समर्पित भव्य पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में विजेता छात्र- छात्राएं तथा उनके अभिभावक भी भारी संख्या में उपस्थित थे ।

    प्रोजेक्ट के चेयरमैन विनोद देवड़ा थे तथा प्रतियोगिता के आयोजन एवं पुरस्कार वितरण समारोह  का उत्कृष्ट मार्गदर्शन किया कैलाश केडिया ने। इसे सफल बनाने में सुभाष तुलस्यान, सुरेश अग्रवाल, संगीता अरुण खेतान, शिवशंकर अग्रवाल , ममता अग्रवाल, अरुण बगड़िया, विद्या अग्रवाल, गीता भार्गव तथा विजय बाकड़ा का सराहनीय योगदान रहा।

  आयोजन की सफलता के लिए लल्लन यादव का विशेष प्रयास रहा। प्रतियोगिता के प्रायोजक डूरियन इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के सज्जन डुकानिया थे।