टीम युवा ब्रिगेड ने प्रसिद्ध जनसेवक गोपाल शेट्टी को सम्मानित किया

टीम युवा ब्रिगेड ने प्रसिद्ध जनसेवक गोपाल शेट्टी को सम्मानित किया

टीम युवा ब्रिगेड ने प्रसिद्ध जनसेवक गोपाल शेट्टी को सम्मानित किया ...

- सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ मीरा रोड में एक यादगार शाम का आयोजन

* अमित मिश्रा

    मीरा रोड : टीम युवा ब्रिगेड , मीरा-भाईंदर द्वारा मीरा रोड में एक भव्य और यादगार समारोह का आयोजन कर प्रसिद्ध जनसेवक तथा उत्तर मुम्बई के पूर्व सांसद गोपाल शेट्टी को सम्मानित किया गया।

 भाजपा नेता एडवोकेट रवि व्यास, महेश शेट्टी और सच्चिदानंद शेट्टी के प्रेरक नेतृत्व में टीम युवा ब्रिगेड ने यह विशेष आयोजन किया था। सांसद रहते हुए गोपाल शेट्टी के शानदार व्यक्तित्व और उत्कृष्ट कृतित्व के कारण धन्यवाद स्वरूप उन्हें  यह नागरी सम्मान देने का अनोखा तरीका मीरा भाईंदर सहित मुम्बई के नागरिकों को भी बेहद पसंद आया।

     सम्मान प्राप्त करने के बाद वहां उपस्थित गणमान्य नागरिकों  को संबोधित करते हुए सम्मानमूर्ति पूर्व सांसद गोपाल शेट्टी ने कहा कि "पूर्व में सांसद रहते हुए जन सेवा के अनगिनत किये गए कार्यों और देश तथा समाज के लिए दिए गए मेरे योगदान को देखते हुए मुझे सम्मानित किया गया। यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात है। मैं सभी आयोजकों को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देता हूँ।

  इस अवसर पर मैंगलोर के पूर्व सांसद नलिन कुमार कटील, गिरीश शेट्टी , भास्कर शेट्टी  और हेमंत म्हात्रे सहित अन्य कई  सम्मानित अतिथि भी कार्यक्रम में शामिल हुए। गोपाल शेट्टी सहित अन्य गणमान्य लोगों की उपस्थिति ने कार्यक्रम को समृद्ध किया और इसे वास्तव में विशेष बना दिया। आयोजन के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी विशेष आकर्षण का केंद्र बना।