किया सेल्टॉस एक्स-लाइन का ‘ब्लैक’ एडिशन हुआ लॉन्च

किया सेल्टॉस एक्स-लाइन का ‘ब्लैक’ एडिशन हुआ लॉन्च

किया सेल्टॉस एक्स-लाइन का ‘ब्लैक’ एडिशन हुआ लॉन्च

* बिज़नेस रिपोर्टर

      मुंबई, 28 अगस्त 2024: देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी, किया इंडिया अपने मशहूर सेल्टॉस लाइनअप के एक्स-लाइन के लिए लेकर आया है नया ऑरोरा ब्लैक पर्ल रंग। एक्स-लाइन के इस नए रंग से उसका मौजूदा मैट ग्रेफाइट और भी बेहतर बन गया है। इससे अब ग्राहक अपनी गाड़ियों को और ज्यादा अच्‍छी तरह से पर्सनलाइज कर पाएंगे।

   एक्स-लाइन के अनोखे स्टाइल को बरकरार रखते हुए ऑरोरा ब्लैक पर्ल रंग कार की डिजाइन को बाहर और अंदर दोनों से ही बेहतर बनाता है। ब्लैक और स्प्लेंडिड सेज ग्रीन का खास टू-टोन कॉम्बिनेशन इसके एक्सटीरियर को निखारने का काम कर रहा है जिससे कार को लग्ज़री और खूबसूरती की एक और परत मिलती है।

  फ्रंट तथा रियर स्किड प्लेट्स, आउटसाइड रियर व्यू मिरर्स, शार्क फिन एंटीना, टेलगेट गार्निश और रियर बम्पर पर फॉक्स एग्जॉस्ट के साथ-साथ इस नए एक्स-लाइन ब्लैक में काफी सारे ग्लॉस ब्लैक फिनिश हैं। स्किड प्लेट्स, साइड डोर गार्निश और व्हील सेंटर कैप्स को और भी आकर्षक बनाने के लिए ‘सन ऑरेंज’ रंग दिया गया है। एक्स-लाइन 18 इंच के बड़े अलॉइ व्हील्स पर डुअल टोन क्रिस्टल कट के साथ चमकदार ब्लैक आउटलाइन से लैस है। टेलगेट पर लगा जाना-पहचाना ‘एक्स लाइन’ बैज इस सफर को एक आखिरी टच देता है।

  किया इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर, जूनसु चो ने कहा कि, “किया सेल्टॉस हमारा सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है और हम 5,00,000 यूनिट बेचने के शानदार लक्ष्य को पाने के काफी करीब पहुंच चुके हैं। नए जमाने के ग्राहकों को हमारा एक्स-लाइन ट्रिम काफी पसंद आया है, जोकि अपनी खरीदारी में अनूठेपन और एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट्स को ज्यादा महत्व देते हैं। उनकी माँग और प्रतिक्रिया को देखते हुए, हमें एक्स-लाइन ट्रिम में ब्लैक कलर का नया विकल्प पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। इससे ग्राहक अपनी अनोखी पसंद की ख्वाहिश पूरी कर पाएंगे और हम इसी तरह ग्राहकों की पसंद, प्राथमिकताओं के हिसाब से बदलाव करते रहेंगे। हम कोशिश करेंगे कि किया उनका पसंदीदा ब्राण्ड बना रहे।“